सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम है, जिसमें दूर रहकर भी अपने चाहने वालों के करीब रहा जा सकता है. बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी अपने प्रशंसकों से मुखातिब होने के लिए इसी माध्यम का उपयोग करते हैं. ऐसे कई सितारें हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और उन्हीं में से एक हैं अमिताभ बच्चन.

Advertisement

bollywood-actor-Amitabh-Bachchan

कोरोना वायरस के खिलाफ इस जंग से जीत हासिल करने के लिए पूरी दुनिया अभी प्रयासरत है. भारत ने भी इसे फैलने से रोकने के लिए 21 दिनों तक लाकडाउन का आदेश दिया है. लोग इस वक्त काफी तनाव में हैं और इसी दौरान देशवासियों की हौसला अफजाई करने के मद्देनजर अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है. जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. अमिताभ ने खास अंदाज में लोगों का हौसला बढ़ाया.

कोरोना का कहर: भारत को खाद्य सुरक्षा का डर..

अमिताभ ने अपनी एक मोनोक्रॉम तस्वीर साझा की है, जिसमें वह सिर पर टोपी लगाए मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के साथ उनके कैप्शन को खूब पसंद किया जा रहा है. अमिताभ ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ”समझ गया दिल ये, अब तो समझाने से लड़ी जाएगी ये लड़ाई, अब आशियाने से, मिलकर नहीं अलग अलग लड़ना है हमें, मैं लड़ता अपने तुम लड़ो अपने ठिकाने से, घर में हो तुम इसे कैद न समझो मेरे यार, कट जाएंगे दिन ये तेरे मेरे मुस्कुराने से.”

डॉक्टर का दावा- भारत में इस वजह से नहीं बढ़ेगा डेथ रेट

अमिताभ के इस पोस्ट को मौनी रॉय, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कृति सैनन, अर्जुन कपूर जैसे सितारों सहित लाखों लोग लाइक कर चुके हैं. अमिताभ इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 14 मिलियन से अधिक हैं.

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के संक्रमण के 606 मामलों की पुष्टि हो चुकी है, जिनमें से 11 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि इससे पीड़ित 43 मरीज ठीक हो चुके हैं. देश में सबसे ज्यादा 116 मामले महाराष्ट्र में सामने आए हैं

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply