ओंकारेश्वर बांध से पानी छोड़े जाने पर 20 श्रद्धालु नर्मदा नदी में फंसे

ओंकारेश्वर बांध से पानी छोड़े जाने पर 20 श्रद्धालु नर्मदा नदी में फंसे

Share this News

20 श्रद्धालु नर्मदा नदी में फंसे आवाज सुनकर गोताखोर और नागरिकों ने पानी में फंसे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

20 श्रद्धालु नर्मदा नदी में फंसे : ओमकारेश्वर बांध से पानी छोड़े जाने से नर्मदा नदी का जलस्तर बढ़ गया और स्नान कर रहे 20 से ज्यादा लोग पानी से गिर गए। ये सभी लोग किसी तरह जान बचाने चट्टान पर चढ़ गए, बाद में सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

बताया गया है कि रविवार की सुबह बड़ी संख्या में श्रद्धालु नर्मदा नदी में स्नान कर रहे थे। ये वे लोग थे जो अलग-अलग स्थानों से ओंकारेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना करने आए थे, तभी ओंकारेश्वर बांध से पानी छोड़ा गया तो नर्मदा नदी का जलस्तर बढ़ गया और नदी में स्नान कर रहे लोगों में अफरा-तफरी मच गई। बढ़ते जलस्तर से घबराए लोगों ने चिल्लाना शुरू कर दिया और जान बचाने के लिए चट्टानों पर चढ़ गए

इंदौर में बदमाशों ने बस को किया हाईजैक,एक्शन में पुलिस मुख्य आरोपी गिरफ्तार बाकी हुए फरार

श्रद्धालुओं की आवाज सुनकर गोताखोर और नागरिकों ने पानी में फंसे लोगों की तरफ रुख किया। इन सभी ने मिलकर चट्टान पर चढ़े लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

अधिकारियों ने बताया है कि एनएचडीसी द्वारा बिजली उत्पादन के लिए तीन से चार टरबाइन सुबह शुरू की गई थी, इससे पूर्व लोगों को अलग रहने के लिए सायरन भी बजाया गया था। नर्मदा नदी में नहाने वालों को पानी से बाहर आने के लिए कहा गया था, लेकिन कुछ लोग नहीं माने टरबाइन से पानी छोड़ने पर लेबल धीरे-धीरे बढ़ा।

Download our App Now

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..