धनतेरस के साथ ही देश के सबसे बड़े त्योहार यानी दिवाली की शुरुआत हो चुकी है. बहुत से बॉलीवुड सेलेब्स अपने घर पर पार्टी रखने की तैयारी कर रहे हैं. अभी तक आनंद पंडित और रमेश तौरानी के घर पार्टी हो चुकी है, जिसमें कई बड़े स्टार्स को साथ में समय बिताते देखा गया. अब खबर है कि बॉलीवुड के सबसे बड़े परिवारों में से एक बच्चन फैमिली इस साल पार्टी देने के लिए तैयार है.

रूप चतुर्दशी पर इसलिए घर के आंगन में लगाते हैं 14 दीपक..

फिल्मफेयर की रिपोर्ट की मानें तो बच्चन परिवार लगभग दो साल बाद अब अपने जुहू वाले घर पर दिवाली की पार्टी देने जा रहा है. इस पार्टी का इंतजार सभी को बेसब्री से था. इस खबर के साथ ही फिल्मफेयर ने इस दिवाली पार्टी में आने वाले गेस्ट की एक लिस्ट भी जारी की है, जिसमें बॉलीवुड के बड़े स्टार्स के नाम शामिल हैं. माना जा रहा है कि बच्चन परिवार के दिवाली बैश में अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना, शाहरुख खान-गौरी खान, करण जौहर, रणबीर कपूर, संजय दत्त, आलिया भट्ट, कबीर खान और अन्य कई स्टार्स शिरकत कर सकते हैं.

शादी पर सलमान का बयान…

पिछले 2 साल में बच्चन परिवार के घर कोई दिवाली पार्टी नहीं हुई है. साल 2017 में ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता का देहांत हुआ था और पिछले साल श्वेता बच्चन नंदा के ससुर ने आखिरी सांस ली थी. इन वजहों से बच्चन परिवार में दिवाली पार्टी नहीं रखी गई.

धनतेरस के साथ लक्ष्मी पूजन का पांच दिनी पर्व शुरू, बाजारों में त्योहार की रौनक..

अमिताभ बच्चन की खराब तबियत के चलते माना जा रहा था कि इस साल भी कोई पार्टी नहीं होगी, लेकिन अब जब बिग बी ठीक हो गए हैं तो पार्टी होना काफी हद तक पक्का हो गया है. बता दें कि अमिताभ बच्चन फिलहाल कौन बनेगा करोड़पति होस्ट कर रहे हैं. इसके अलावा वे फिल्म ब्रह्मास्त्र, झुंड, गुलाबो सीताबो में नजर आने वाले हैं.

https://youtu.be/Avq6CqRweSQ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here