कहते है कि हंसना स्वास्थ के लिए लाभदायक होता है हमेशा इंसान को हंसते रहना चाहीए,कई लोग ऐसे होते है जो किसी भी बात पर हंसने लग जाते है कई ऐसे लोग होते है जो हमेशा ही हंसते रहते है लोग उनको पागल कहते रहते है। आज हम एक ऐसा मामला बताने जा रहे है जिसे सुनकर आपकी हंसी गायब हो जाएगी क्योंकि एक साल की बच्ची को हंसने का दौरा ऐसे पड़ा की माता पिता भी देखकर सुन्न रह गए।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह मामला इंग्लैंड के सोमरसेट का है जहां पर बैहद ही चौंका देने वाला सामने आया है। बता दें कि यहां पर दो साल की बच्ची 17 घंटे से लगातार हंसती रही जिसे देख माता पिता भी डर गए बाद में बच्ची को लेकर डॉक्टर के पास चले गए।जब बच्ची की जांच की गई तो ऐसा मामला सामने आया की माता पिता के पैरो तले जमीन खिसक गई
क्योंकि बच्ची का सिटी स्केन किया गया और सामने आया की बच्ची को ब्रेन ट्यूमर है ट्यूमर के कारण बच्ची के दिमाग में हलचल हो रही है इसलिए बच्ची 17 घंटे से हंस रही है।बच्ची की हालत गंभीर होती जा रही थी अगर बच्ची का ट्यूमर नहीं हटाया तो बच्ची की जान भी जा सकती है।
तुंरत डॉक्टर ने ऑपरेशन करके ब्रेन ट्यूमर को बाहर निकाल दिया है। इस बारे में डॉक्टर का कहना है कि ऐसे केस बहुत कम देखने को मिलते ऐसे मामले में किसी की भी जान जा सकती है।बच्ची की हालत अब स्थिर बताई गई है।

@unnati

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here