हरियाणा की एक जेल से 13 खूंखार कैदियों के फरार होने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि सभी कैदी कोरोना संक्रमित थे और उन्हें रेवाड़ी जेल में रखा गया था. वहां से ये सभी कैदी रेलिंग काटकर फरार हो गए हैं. पुलिस कैदियों की तलाश में जुट गई है.

Advertisement

अस्पताल से बिना बताए चले गए 25 कोरोना संक्रमित मरीज, मरीजों को खोजने में लगी पुलिस

जानकारी के मुताबिक, इन कैदियों को हरियाणा की रेवाड़ी जेल में रखा गया था. कुछ दिन पहले रेवाड़ी जेल में कोरोना संक्रमित कैदियों को रखने के लिए व्यवस्था की गई थी. यहीं सेल में इन कैदियों को रखा गया था. इसी जेल की बैरक में बंद 13 कैदी रेलिंग काटकर फरार हो गए. सभी कैदी कोरोना पॉजिटिव थे और उनका इलाज चल रहा था.

मध्‍यप्रदेश: पति ने कोरोना से तोड़ा दम तो पत्नी बर्दाश्त नहीं कर पाई गम, पत्नी ने अस्पताल की 9वीं मंजिल से कूदकर दे दी जान

पुलिस के मुताबिक, ये सभी कैदी खूंखार थे और गंभीर अपराधों में सजा काट रहे थे. इन कैदियों को हत्या, बलात्कार, अपहरण जैसे गंभीर अपराधों में सजा मिली थी.

MP में 42% एक्टिव केस 4 बड़े शहरों में: भोपाल समेत इन चार शहरों में सरकार ने लिया वेंटिलेटर बढ़ाने का फैसला

पुलिस ने बताया कि फरार कैदियों को पकड़ने के लिए 4 टीमों का गठन किया गया है. कैदियों में से 4 रेवाड़ी और 9 महेंद्रगढ़ जिले के हैं. ये सभी कैदी दिल्ली रोड स्थित कोरोना जेल से फरार हुए हैं. इस जेल में करीब 450 कोरोना संक्रमित कैदियों को रखा गया है.

भोपाल में लोडिंग ऑटो को टक्कर मार घर में घुसा तेज रफ्तार डंपर; दो की मौत, दो की हालत नाजुक

ये सभी कैदी शनिवार रात को ही बैरक की ग्रिल काटकर फरार हो गए थे. सुबह जब कैदियों की गिनती की गई, तब इनके भागने की जानकारी मिली. घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी अभिषेक जोरवाल मौके पर पहुंचकर पूरी जानकारी जुटा रहे हैं.

MP: अब अस्पतालों में बेड के लिए भटकने की जरूरत नहीं, सरकार ने शुरू की नई सेवा

हरियाणा में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में कोरोना संक्रमित कैदियों के भागने से संक्रमण फैलने का खतरा भी है. हरियाणा में बीते 24 घंटे में कोरोना के 14,667 नए मामले सामने आए हैं. 155 लोगों की मौत हुई है.

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply