अज्ञात चोर

शिवम सोनी

Advertisement
,घटना मध्यप्रदेश के बैतुल जिलें के आठनेर से है जहां पिछले दो दिनों से अज्ञात चोरों द्वारा चोरी की वारदातो को अंजाम दिया जा रहा है। जो पुलिस कि नकामीं को साफ दिखाता हैं इन वारदातो के कारण नागरिको में भय का माहौल पैदा कर दिया है। दो दिन में चोर 11 लाख के माल व नगद में हाथ साफ कर चुकें हैं

इधर मामले की गंभीरता को देखकर भैंसदेही एसडीओपी शिवचरण बोहित और एफ एस एल प्रभारी अब्दुल अंसारी द्वारा दोनों जगह घटनास्थल पर निरीक्षण कर जांच शुरू कर दी है ।इधर थाना प्रभारी ने बताया है कि पिछले 2 दिनों से नगर में दो मकानों मे चोरी की वारदात हुई है इसके बाद पुलिस अज्ञात चोर की तलाश में जुटी है।

Breaking news: भोपाल के हमीदिया अस्पताल के बच्चा वार्ड में लगी आग,भर्ती बच्चों को छोड़कर भागा प्रबंधन

चोरो के निशाने पर सुने घर ।

शहर में सूने मकानो में चोरी की वारदात बढ़ रही है।इसकी मुख्य वजह यह है कि दीपावली के बाद सभी परिवार जन अपने ग्रह ग्राम दीपावली का पर्व मनाने गए थे तभी सूने मकान का फायदा उठा कर अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है इधर पुलिस ने मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ लगातार सघन जांच पड़ताल शुरू कर दी है । थाना प्रभारी टीआई जंयत मर्सकोले ने मामले में जानकारी देकर बताया की फिलहाल दोनों चोरी की घटना में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply