भारत में वनप्लस 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी हैं। इसे अमेजन से बुक और खरीदा जा सकेगा। फोन की बिक्री 11 मई से शुरू होगी। प्री-बुकिग करने वाले ग्राहकों को ऑफर के तहत एक हजार रुपए का कैशबैक दिया जाएगा। कंपनी ने यह ऐलान तब किया जब देशव्यापी लॉकडाउन की वजह से स्मार्टफोन समेत अन्य गैर जरूरी सामान की बिक्री पर बैन लगा हुआ है। वनप्लस 8 की शुरूआती कीमत 41999 रुपए है जबकि वनप्लस 8 प्रो की शुरुआती कीमत 54999 रुपए है। दोनों मॉडल अपने फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की वजह से काफी पॉपुलर हो हैं।

Advertisement

वनप्लस 8, वनप्लस 8 प्रो प्री-बुकिंग्स डिटेल्स

  • अमेजन पर उपलब्ध डेडिकेटेड साइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक वनप्लस 8 और वनप्लस 8 प्रो की प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों को एक हजार रुपए का कैशबैक मिलेगा। 
  • बुक करने के लिए अमेजन के ईमेल गिफ्ट कार्ड पेज पर जाकर एक हजार या उससे ज्यादा का वनप्लस गिफ्ट कार्ड खरीदना होगा।
  • यह गिफ्ट कार्ड 29 अप्रैल से 10 मई तक खरीदें जा सकेंगे। गिफ्ट कार्ड ग्राहक के ईमेल पर डिलीवर किया जाएगा। इसमें कूपन कोड होगा जिसे फोन खरीदते समय इस्तेमाल कर सकेंगे।
  • वनप्लस 8 सीरीज के दोनों मॉडल्स 10 मई से 30 जून तक बिक्री के लिए उपलब्ध रहेंगे। खरीदी करने के 30 दिन के अंदर एक हजार रुपए का कैशबैक अमेजन-पे अकाउंट में मिलेगा।
  • अमेजन के अलावा इसे वनप्लस की ऑफिशियल साइट से भी खरीदा जा सकेगा। हालांकि प्री-बुकिग सिर्फ अमेजन पर उपलब्ध है। वनप्लस 8 को खासतौर से अमेजन पर बेचा जा रहा है।

वनप्लस 8 सीरीज स्मार्टफोन: भारत में कीमत

  • यूएस के मुकाबले वनप्लस 8 सीरीज की कीमत भारत में काफी कम है। यूएस में वनप्लस 8 की शुरुआती कीमत लगभग 53 हजार और वनप्लस 8 प्रो की शुरुआती कीमत लगभग 68 हजार रुपए है।
  • भारत में वनप्लस 8 की शुरुआती कीमत 41999 रुपए और वनप्लस 8 प्रो की शुरुआती कीमत 54999 रुपए है। यूएस के मुकाबले भारत में यह 16 हजार रुपए तक सस्ता है।https://youtu.be/kN5LXm69BvA
Advertisement
Advertisement

Leave a Reply