होशंगाबाद: सरकारी डॉक्टर ने ड्राइवर की हत्या की, शव के टुकड़े कर एसिड में डाले, ये थी वजह

Share this News

होशंगाबाद। इटारसी के सरकारी अस्पताल में पदस्थ हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ. सुनील मंत्री को पुलिस ने उसके ड्राइवर की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। डॉ. मंत्री ने पुलिस को बताया कि ड्राइवर वीरू उर्फ वीरेंद्र पचौरी उन्हें उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध के नाम पर बदनाम करने की धमकी दिया करता था।

इसी के डर से उन्होंने वीरू को 3 फरवरी को अपना ड्राइवर रख लिया था। वीरू की पत्नी का डॉक्टर के घर आना-जाना था। डॉक्टर की पत्नी का एक साल पहले निधन हो चुका है। आरोपित ने आरी से शव के कई टुकड़े कर गलाने के लिए एसिड से भरे ड्रम में डाल दिए थे। पुलिस ने आरोपित डॉक्टर को शव के टुकड़े करते मंगलवार दोपहर रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) केसी जैन के मुताबिक मंगलवार को एसिड बेचने वाले एक दुकानदार ने पुलिस को सूचना दी कि डॉ. मंत्री बड़ी मात्रा में एसिड खरीदकर ले गए हैं। इसके बाद जब पुलिस आनंदनगर स्थित डॉ. मंत्री के घर दोपहर करीब 12 बजे पहुंची तो डॉ. मंत्री बाथरूम में आरी से शव के टुकड़े करते हुए मिले। साथ ही पुलिस को एसिड से भरा ड्रम भी मिला, जिसमें शव के टुकड़े पड़े हुए थे।

ड्राइवर बदनाम करने की देता था धमकी: डॉक्टर का आरोप

जैन ने बताया कि डॉ. मंत्री की दिवंगत पत्नी सुषमा मंत्री बुटीक चलाती थीं। उनकी एक साल पहले मौत हो गई थी। उनकी बुटीक में मृतक वीरेंद्र पचौरी की पत्नी रानी भी काम करती थी। सुषमा की मौत के बाद भी रानी का डॉ. मंत्री के घर आना-जाना था। इसके चलते वीरू को शक था कि डॉ. मंत्री से उसकी पत्नी के अवैध संबंध हैं। डॉक्टर ने वीरू की धमकियों से तंग आकर ही उसे 16 हजार रुपए मासिक वेतन पर ड्राइवरी के लिए रख लिया था।

ड्राइवर को तड़पते देखता रहा डॉक्टर

आईजी जैन ने बताया कि सोमवार शाम वीरू ने डॉ. मंत्री से कहा कि उसके दांत में दर्द है, डॉ. मंत्री ने उसे बेहोशी का इंजेक्शन लगाया और बेहोश होने पर उसे घसीटकर बाथरूम में ले गया। बाथरूम में सीजर नाइफ (ऑपरेशन करने वाले चाकू) से उसका गला काटा, और कुछ देर तक उसे तड़पते हुए देखता भी रहा। इसके बाद आरी से वीरू के शव के टुकड़े करने लगा। डॉक्टर जब शव के टुकड़े करते-करते थक गया तो कमरे में जाकर सो गया।

बाबई रोड पर फेंके खून से सने कपड़े

मंगलवार की सुबह डॉ. मंत्री ने खून से सने कपड़े बाबई रोड पर फेंके। इसके बाद उन्होंने इटारसी अस्पताल में ड्यूटी भी की। पुलिस ने शव के टुकड़े, एसिड से भरा ड्रम, आरी और हत्या में प्रयुक्त सीजर नाइफ जब्त कर लिया है। डॉ. मंत्री और वीरू की पत्नी से पूछताछ की जा रही है।

@pranav

CBSE 10th क्लास के सैंपल पेपर जारी,ऐसे करें डाउनलोड Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा।