मोदी के पिता का नाम पूछने पर उमर बोले- कांग्रेस में BJP के स्लीपर सेल

Share this News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कांग्रेस नेताओं के विवादित बयान पर नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) अध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने निशाना साधा और कांग्रेस को आड़े हाथों लिया. उमर ने एक ट्वीट कर पूछा कि क्या कांग्रेस में बीजेपी के स्लीपर सेल हैं?

उमर का इशारा इस ओर था कि कांग्रेस नेता पीएम मोदी के खिलाफ विवादित बयान देकर एक तरह से बीजेपी के समर्थन में ही माहौल बना रहे हैं. उमर ने अपने ट्वीट में कहा, ‘रह-रह कर कांग्रेस के नेता जिस प्रकार से बीजेपी और पीएम मोदी पर कृपा बरसा रहे हैं, यह समझ से परे है.’

गौरतलब है कि अभी हाल में सीपी जोशी के बयान का मामला थमा भी नहीं था कि कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री विलासराव मुत्तेवार ने बयान दे डाला कि प्रधानमंत्री मोदी के पिता के नाम का किसी को पता नहीं है. मुत्तेवार ने यह भी कहा कि मोदी राहुल गांधी से हिसाब मांगते हैं, जबकि एक राहुल गांधी हैं जिनकी पीढ़ियों के बारे में सबको पता है.

बाड़मेर चुनावी सभा करने पहुंचे मुत्तेवार ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी सरकार ने झूठ बोलने के सिवाय क्या किया है. उन्होंने कहा, ‘पूरी दुनिया में ऐसा पीएम कभी नहीं देखा. नरेंद्र मोदी जो राहुल गांधी से भीड़ रहे हैं, मोदी को पीएम बनने से पहले कौन जानता था. आज भी पीएम मोदी के बाप का नाम कोई नहीं जानता है लेकिन राहुल गांधी के बाप का नाम तो सभी को पता है. जिसके बाप का नाम का पता नहीं, वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राहुल गांधी से हिसाब मांग रहे हैं. किस बात का हिसाब मांग रहे हैं?

इससे पहले कांग्रेस नेता राजबब्बर ने भी एक विवादित बयान देते हुए रुपए के गिरते मूल्य को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां से जोड़ा था. इस पर काफी विवाद हुआ था. अभी हाल में पार्टी के नेता सीपी जोशी ने नाथद्वारा में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि ब्राह्मण ही धर्म के बारे में बोल सकता है. सीपी जोशी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा, आपको पता है कि उमा भारती और पीएम मोदी किस जाति के हैं. साथ ही उन्होंने राम मंदिर आंदोलन से जुड़ी रहीं साध्वी ऋतंभरा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि वह किस जाति की हैं, यह लोग धर्म के बारे में क्या जानते हैं.

@उनत्ति

CBSE 10th क्लास के सैंपल पेपर जारी,ऐसे करें डाउनलोड Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा।