भारत – बांग्लादेश के बीच शुरू हो सकता है डे-नाइट टेस्ट ‌मैच…

Share this News

भारत में डे-नाइट टेस्ट मैच कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जाएगा और स्थानीय क्यूरेटर सुजान मुखर्जी का कहना है कि मैच के जल्दी शुरू होने की उम्मीद है, जिससे मुकाबले के दौरान ओस से ज्यादा कठिनाई पैदा नहीं होगी.

शेयर बाजार में बढ़ोतरी, 40000 का रिकॉर्ड…

भारत और बांग्लादेश के बीच डे-नाइट टेस्ट मैच 22 नवंबर से खेला जाएगा. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने मंगलवार को ही भारत के साथ पहले डे-नाइट टेस्ट मैच को हरी झंडी दी.

अनुभवी क्यूरेटर के अनुसार, यह ऐतिहासिक मैच एक बजे से शुरू हो सकता है. हालांकि, इसके लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की सहमति की जरूरत होगी.

मंत्री इमरती देवी बोलीं- प्रदेश की आंगनबाड़ियों में बच्चों दिया जाएगा अंडा, भाजपा ने किया विरोध

क्या कहा कोलकाता के क्यूरेटर ने?

बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के क्यूरेटर सुजान ने आईएएनएस से कहा, ‘चूंकि शुरुआत जल्दी होगी इसलिए दिन का खेल करीब 8 से 8.30 बजे तक खत्म हो जाएगा. ओस ज्यादातर उसके ही बाद खेल में खलल डालती है जैसा कि हमने ईडन में हुए सीमित ओवर के मैचों में देखा है. इसलिए, मुझे नहीं लगता कि ओस की समस्या होगी.’

पाक ने फिर तोड़ा संघर्ष विराम, माछिल सेक्टर में हुई एक नागरिक की मौत

सुजान ने कहा, ‘हमारे पास ओस से निपटने के लिए स्प्रे और अन्य सामान भी मौजूद है.’ पिच से हालांकि, तेज गेंदबाजों को मदद मिलने की उम्मीद है क्योंकि 2016 में खेला गया सीएबी सुपर लीग का फाइनल पिंक गेंद से ही खेला गया था और वहां तेज गेंदबाजों को बहुत मदद मिली थी.

CBSE 10th क्लास के सैंपल पेपर जारी,ऐसे करें डाउनलोड Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा।