बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को ‘शेरा’ ने दी जान से मारने की धमकी

Share this News

पुलिस के अनुसार ‘शेरा’ ने छह अक्टूबर को फोन पर सलमान की निजी सहायक को फोन किया और अभिनेता का निजी नम्बर मांगा.

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को कथित रूप से धमकी देने के लिए उत्तर प्रदेश से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी शाहरूख गुलाबनबी उर्फ शेरा ने पुलिस को बताया कि वह बॉलीवुड में काम करने का मौका चाहता था. वह चाहता था कि फिल्म इंडस्ट्री में सलमान उसके ‘‘गॉडफादर” बनें. पुलिस के अनुसार शेरा ने छह अक्टूबर को फोन पर सलमान की निजी सहायक को फोन किया और अभिनेता का निजी नम्बर मांगा.
अधिकारी ने बताया,‘‘ जब निजी सहायक ने नम्बर देने से इनकार कर दिया तो उसने अभिनेता को गाली देना शुरू कर दिया और उन्हें (सलमान) जान से मारने की धमकी दी.” उन्होंने बताया कि इसके बाद शेरा ने 13 नवम्बर को सलमान के पिता सलीम खान को फोन दिया और अभिनेता का नम्बर मांगा. उसने दावा किया कि वह गैंगस्टर छोटा शकील के लिए काम कर रहा है. अधिकारी ने बताया कि सलीम खान ने सलमान का नम्बर देने से मना कर दिया तो शेरा ने उन्हें धमकी दी.

@sandeep.

CBSE 10th क्लास के सैंपल पेपर जारी,ऐसे करें डाउनलोड Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा।