अमिताभ बच्चन ने रमजान शुरू होने की मुबारकबाद दी, शेयर की अपनी फिल्म ‘कुली’ की तस्वीर

Share this News

अमिताभ बच्चन ने इससे पहले बैसाखी की बधाई देने के लिए अपनी फिल्म ‘सुहाग’ की तस्वीर शेयर की थी। (फोटो और वीडियो साभारः अमिताभ बच्चन के सोशल मीडिया अकाउंट से)

देश में जारी लॉकडाउन के बीच शनिवार से मुस्लिम धर्मावलंबियों का पवित्र रमजान का महीना शुरू होने रहा है। इस मौके पर महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को ‘रमजान’ की बधाई दी। अपनी पोस्ट में उन्होंने शांति और प्यार की दुआ मांगी।

मुबारकबाद देने के लिए अमिताभ ने दो तस्वीरें शेयर की, जिनमें से एक पर ‘रमजान करीम’ लिखा है, वहीं दूसरी तस्वीर उनकी खुद की है, जिसमें वे सिर पर टोपी लगाए नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘रमजान मुबारक, इस शुभ अवसर पर शांति और प्यार की कामना।’ वहीं ट्विटर पर उन्होंने लिखा, ‘रमजान मुबारक… शांति और प्यार की कामना करता हूं, और सुरक्षित रहें।’

https://www.instagram.com/p/B_W2hu-paNa/?igshid=17g8ui6bls0e1

CBSE 10th क्लास के सैंपल पेपर जारी,ऐसे करें डाउनलोड Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा।