सीमेंट व्यापारी ने कराई शूटर से बेटी की हत्या,फिर कर लिया सुसाइड..

सीमेंट व्यापारी ने कराई शूटर से बेटी की हत्या,फिर कर लिया सुसाइड..

Share this News

सागर| मध्य प्रदेश के सागर जिले में सीमेंट व्यापारी बृजेश उर्फ अजय चौरसिया और उनकी 16 वर्षीय बेटी के शव कार में मिलने के मामले का बुधवार को एसपी अमित सांघी ने खुलासा कर दिया। इस चर्चित मामले में सीमेंट व्यापारी ने बिहार के मास्टर माइंड रंजन राय से बेटी की हत्या कराकर खुद को पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वारदात को अंजाम देने से पहले बृजेश ने रंजन से मोबाइल पर बात कर हथियार उपलब्ध कराने की बात की थी और बृजेश ने रंजन से मोबाइल पर बात की कुछ लोग मुझे परेशान कर रहे हैं, मेरी जान को खतरा है|

पुलिस के अनुसार ब्रजेश ने बिहार के मास्टर माइंड रंजन राय से हथियार लेने के बाद उसी के साथ मिलकर अपने किसी दुश्मन को मारने की प्लानिंग और रिहर्सल की थी, लेकिन 16 जुलाई को ब्रजेश कार से अपनी पत्नी और बेटी को बेहोशी की हालत में पथरिया जाट रोड पर ले गया था। यहां उसने रंजन को बुलाकर इन दोनों को गोली मारने को कहा। रंजन को यह पता नहीं था कि 90 हजार में उसने जिन लोगों की जान लेने की सुपारी ली है वे ब्रजेश की पत्नी व बेटी हैं। रंजन पांच दिन से पुलिस गिरफ्त में है। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने विश्वविद्यालय के पास से जमीन में गाड़कर छिपाई गई पिस्टल, कारतूस व एक मोबाइल बरामद किया है। एक पिस्टल और मोबाइल अभी बरामद नहीं हुआ है|

https://youtu.be/PMPVSlEh_Oc

16-17 जुलाई की रात हुए इस चर्चित पिता-पुत्री की पिस्टल की गोली से हुई मौत के मामले में एसपी ने खुलासा करते हुए आरोपित रंजन के पास से बरामद बृजेश उर्फ अजय के मोबाइल में घटना के पहले दोनों के बीच हुई बातचीत के कुछ अंशों का जिक्र किया। मोबाइल की रिकॉर्डिंग की जांच वॉइस लैब से कराई जाएगी। पुलिस ने बंगाल के दुर्गापुर से आरोपित रंजन राय के पास से एक मोबाइल और 86 हजार रुपए बरामद किए हैं। इस पूरे घटनाक्रम को पुलिस अभी भी पेचीदा मान रही है। इस पूरी वारदात के पीछे का बड़ा कारण कर्ज बताया जा रहा है| मृतक बृजेश उर्फ अजय पर करीब ढाई करोड़ रुपए का कर्ज था। जिन लोगों से उसने कर्ज लिया था वे उसे परेशान कर रहे थे। इसलिए उसने खुदके और परिवार के खात्मे की योजना बनाई| इसके लिए उसने पुराने दोस्त रहे रंजन राय से मोबाइल पर संपर्क कर पिस्टल कारतूस उपलब्ध कराने को कहा था। रंजन राय बिहार के जमुई से हथियार खरीदकर ट्रेन से सागर आया था। 15 जुलाई को घटना स्थल दिखाया, जहां दुश्मन को खत्म करना था। इसके बाद 16 जुलाई को बृजेश बोला आज काम करना है।

नशीली दवा पिलाकर लाया था पत्नी और बेटी को

पूरे प्लान को अंजाम देने के लिए बृजेश ने बृजेश ने पत्नी राधा व बेटी महिमा को घर से सॉफ्ट ड्रिंक में नशीली दवा घोलकर पिलाई और कार से पथरिया जाट सड़क पर ले गया। छोटी बेटी ने साथ जाने से मना कर दिया था, उसे घर ही छोड़ गए थे। आरटीओ ऑफिस के आगे कार को सड़क किनारे खड़ी कर दी।

https://youtu.be/AedYOe_WRgc

वारदात को अंजाम देने के लिए बृजेश ने कार से बाहर आकर रंजन को मोबाइल कर बुलाकर कहा कुछ दूर पर खड़ी कार में दो महिलाएं बैठी हैं, उन्हें गोली मारना है। रंजन कार के पास पहुंचा उसने ड्राइविंग सीट के बाजू वाली सीट पर बैठी युवती को कनपटी पर गोली मार दी। रंजन ने लड़की को कार के बाहर से गोली मारी तभी उस रोड पर ट्रैफिक बढ़ गया। जिससे वह महिला पर फायर किए बिना ही लौट गया। कुछ देर बाद ब्रजेश ने कार में आकर खुद को गोली मारकर जान दे दी। एसपी ने बताया घटना में उपयोग की गई पिस्टल व कारतूस आरोपित रंजन राय से आशू सिन्हा की मदद से जमुई के आर्म्स डीलर से खरीदे थे। टीम को बिहार रवाना कर दिया है। वहां से डीलर की गिरफ्तारी करेंगे। आरोपित की निशानदेही पर विवि के जंगल से बरामद पिस्टल एफएसएल लैब जांच के लिए भेज दी है। जिससे यह खुलासा होगा कि हत्या और आत्महत्या करने में एक ही पिस्टल या अलग-अलग पिस्टल उपयोग की गई।

@विचारोदय

CBSE 10th क्लास के सैंपल पेपर जारी,ऐसे करें डाउनलोड Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा।