शाहरुख खान कर रहे बीमारी मे इरफान की मदद..

Share this News

इरफान खान और उनका परिवार इस समय बुरे वक्त से गुजर रहा है इरफान पिछले 3 महीनों से न्यूरो एंडोक्राइन कैंसर से जूझ रहे हैं इस बीमारी में शरीर में ट्यूमर बन जाते हैं इरफान लंदन में अपना इलाज करवा रहे हैं

शाहरुख ने लंदन वाले घर की चाबी दी

ऐसे समय में बॉलीवुड का हर छोटा बड़ा कलाकार इरफान की मदद और उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहा है लेकिन शाहरुख ने जो इरफान के लिए किया वह बहुत चुनिंदा लोग ही करते हैं न्यूज़ पोर्टल सपोर्ट भाई के अनुसार इलाज के लिए लंदन रवाना होने से पहले इरफान की पत्नी सुतापा ने शाहरुख को फोन किया था और उन्हें बताया कि इरफान उनसे मिलना चाहते हैं सुतापा ने शाहरुख को अपने मुंबई स्थित मड आइलैंड निवास पर बुलाया।

कुछ दिनों पहले इरफ़ान ने लिखा था इमोशनल खत

https://youtu.be/PnIUFX1TXkw

इरफान के घर से कुछ ही दूरी पर महबूब स्टूडियो में शूटिंग कर रहे शाहरुख उनसे मिलने पहुंचे दोनों ने 2 घंटे साथ में बिताए इस दौरान शाहरुख ने ना सिर्फ इरफान का हौसला बढ़ाया बल्कि उन्हें अपने लंदन वाले घर की चाबी भी दे दी काफी जिद करने के बाद इरफान ने इसे स्वीकार कर लिया शाहरुख खान का मानना था कि इरफान की फैमिली उनके घर में अपना घर जैसा महसूस करेगी इरफान शाहरुख को अपना बेहद करीबी मानते हैं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लंदन में इरफान से मिलकर लूट रहे हैं उनके एक दोस्त ने बताया कि इरफान की सेहत में सुधार आ रहा है और उनकी रिकवरी की गति धीमी है लेकिन इस साल के अंत तक भारत लौट सकते हैं।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..