लखनऊ में सामने आया बलात्कार का चौथा मामला

लखनऊ में सामने आया बलात्कार का चौथा मामला

Share this News

[ad_1]

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पूर्वी जोन में एक बार फिर रेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। बीते 72 घंटे के अंदर रेप से जुड़ा चौथा मामला सामने आया है। खास बात ये है कि सभी घटनाएं राजधानी के सबसे पॉश इलाके गोमतीनगर में हुई हैं। शनिवार को हुए गैंग रेप का पुलिस अभी पूरी तरह खुलासा भी नहीं कर पाई थी कि मंगलवार शाम को लोहिया पार्क के अंदर 16 साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप की घटना सामने आई है। फिलहाल पुलिस मुक़दमा दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश में जुट गई है। वहीं चिनहट में भी एक युवती ने साथ में काम करने वाले युवक पर बलात्कार का आरोप लगाया है।

पार्क के अंदर वारदात को दिया अंजाम
जानकारी के मुताबिक, लोहिया पार्क के अंदर पीड़िता अपनी सहमति से लड़के से मिलने पहुंची। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। बाद में लड़की के बेहोश होने के बाद आरोपी युवक लड़की को वहीं पर छोड़कर भाग गया। बता दें कि पीड़िता और आरोपी का सोशल मीडिया के जरिए परिचय हुआ था।

गिरफ्तारी के लिए लगी कई टीमें- डीसीपी
परिजनों को जानकारी मिलने के बाद उन्होंने इस बात की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर नाबालिग लड़की को मेडिकल के लिए झलकारी बाई अस्पताल ले गई। जहां पर उसका मेडिकल करवाया जा रहा है। डीसीपी पूर्वी प्राची सिंह ने बताया कि पीड़िता के पिता ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें उन्होंने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। उनकी तहरीर पर बलात्कार और पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगा दी गई हैं।

शनिवार को हुई थी गैंगरेप की घटना
बता दें कि बीते शनिवार को 18 साल की पीड़िता हैवानियत का शिकार हुई थी। आरोपियों ने पहले पीड़िता को अगवा कर लिया। इसके बाद प्लासियो मॉल के पीछे झाड़ियों में लेजाकर उसके साथ यह घटना कारित की। वहीं शोर मचाने पर उसके सिर पर भी वार किया जिससे वह बेहोश हो गई। फिर उसे हुसडिया चौराहे पर फेंककर चले गए। बता दें आरोपियों वारदात को उस समय अंजाम दिया जब वह ट्यूशन पढ़ाकर ऑटो से घर वापस जा रही थी। इस घटना के बाद से पूर्वी जोन में लगातार ऐसी घटनाएं सामने आ रहीं हैं।
रिपोर्ट- संदीप तिवारी

[ad_2]

Source link

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..