यह थी श्रीदेवी की आखिरी फ़िल्म

Share this News

शाहरुख,आलिया और करिश्मा के साथ केमियो रोल में नज़र आएंगी श्रीदेवी

2012 में उन्होंने 15 साल बाद फिल्मों में वापसी की और वह गौरी शिंदे की मूवी ‘इंग्लिश विंग्लिश’ में नज़र आईं। पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘मॉम’ में उन्हें आखिरी बार देखा गया और खबरों के मुताबिक उनकी आखिरी फिल्म शाहरुख खान की ‘ज़ीरो’ होगी। आनंद एल. राय की इस फिल्म में कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीदेवी को इस फिल्म में एक कैमियो रोल में (मेहमान कलाकार के तौर पर) देखा जाएगा और फिल्म में वह खुद का किरदार ही निभातीं दिखेंगी। कहा जा रहा है कि यह एक पार्टी सीन होगा जहां वह शाहरुख, आलिया भट्ट और करिश्मा कपूर के साथ स्क्रीन साझा करती दिखेंगी।

बता दें कि ‘ज़ीरो’ में शाहरुख खान ने एक बौने व्यक्ति का किरदार निभाया है। और इस फिल्म के जरिए बॉलिवुड की महान अभिनेत्री एक आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर लोगों के सामने होंगी।

@शिखा

CBSE 10th क्लास के सैंपल पेपर जारी,ऐसे करें डाउनलोड Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा।