लोकसभा चुनाव के लिए तारीखों का ऐलान होने के बाद सियासी सरगर्मी भी तेज हो गई है.
महाराष्‍ट्र कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता राधाकृष्‍ण विखे पाटिल के बेटे सुजय विखे पाटिल मंगलवार को बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. राधाकृष्‍ण विखे पाटिल महाराष्‍ट्र विधानसभा में नेता विपक्ष भी हैं. इसे लोकसभा चुनावों से पहले कांग्रेस के लिए एक बड़े झटके के तौर पर देखा जा रहा है.


जिला भाजपा के एक नेता ने कहा कि सुजय महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस की उपस्थिति में मंगलवार को भाजपा में शामिल होंगे. बता दें कि खबर यह भी है कि शरद पवार के नेतृत्व वाली एनसीपी ने राधाकृष्ण विखे पाटिल से अपने बेटे के लिए अहमदनगर लोकसभा सीट छोड़ने का अनुरोध किया है. सुजय ने पिछले हफ्ते बीजेपी नेता गिरीश महाजन के साथ बैठक की थी. बता दें कि अहमदनगर लोकसभा सीट से दिलीप गांधी बीजेपी के सांसद हैं.इससे नाराज अहमदनगर से बीजेपी सांसद दिलीप गांधी के समर्थकों ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के सामने सुजय विखे के विरोध में जमकर नारेबाजी की. बीजेपी कार्यकर्ताओं की इस हरकत से सीएम फडणवीस बेहद नाराज हुए और बिना कुछ बोले पार्टी की बैठक से चले गए

https://youtu.be/eiAHZS6JeOE

पिछले हफ्ते सुजय विखे पाटिल ने बीजेपी नेता गिरीश महाजन के साथ बैठक की थी. बता दें कि इस वक्त अहमदनगर लोकसभा सीट पर बीजेपी का कब्जा है और दिलीप गांधी सांसद हैं.

@vicharodaya

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here