मंदिर में पूजा करते समय गिरे शशि थरूर, सिर में चोट लगे 6 टांके

मंदिर में पूजा करते समय गिरे शशि थरूर, सिर में चोट लगे 6 टांके

Share this News

केरल के तिरुवनंतपुरम से मौजूदा सांसद शशि थरूर एक मंदिर में पूजा के दौरान गिर पड़े. इसमें उन्हें गंभीर चोट आई है. इलाज के लिए उन्हें तिरुवनंतपुरम के जनरल अस्पताल में दाखिल कराया गया है. उन्हें माथे में गहरी चोट लगी है. इलाज कर रहे डॉक्टर के मुताबिक वे खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं लेकिन माथे में उन्हें छह टांके लगे हैं. थरूर मंदिर में तुलाभरम पूजा कर रहे थे.

Pic courtesy:_manoramanews

तुलाभरम ऐसी पूजा है जो केरल के कुछ गिने चुने मंदिरों में ही होती है. इस पूजा में अपने वजन के बराबर चढ़ावा चढ़ाया जाता है. देवी-देवता को जो कुछ अर्पित करना है, उसे पहले अपने वजन के बराबर तोला जाता है. मंदिरों में वजन के लिए बड़ी बड़ी मशीनें लगी होती हैं.

थरूर फिर इस बार तिरुवनंतपुरम से कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार हैं. इस सीट से दो बार कांग्रेस के सांसद चुने गए थरूर का मुकाबला बीजेपी नेता और मिजोरम के पूर्व राज्यपाल कुम्मानेम राजशेखरन और सीपीआई विधायक और राज्य के पूर्व मंत्री सी. दिवाकरन से है.

https://youtu.be/xLtYclN0dmU

थरूर इस सीट से पहली बार 2009 में चुनाव लड़े थे. उस बार उन्हें एक लाख से तीन मत कम मिले थे, लेकिन 2014 में वह लगभग 15,000 मतों के अंतर से जीते. बाद में उनकी पत्नी सुनंदा पुष्कर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. इस बार सबरीमला मंदिर विवाद में कूदने के कारण नायर समुदाय का उनका परंपरागत वोट बैंक भी घटा है. इसे देखते हुए शशि थरूर ने पार्टी हाईकमान को पत्र लिखकर शिकायत की है कि स्थानीय पार्टी नेता उनके प्रचार अभियान में रुचि नहीं ले रहे हैं.

@vicharodaya

CBSE 10th क्लास के सैंपल पेपर जारी,ऐसे करें डाउनलोड Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा।