बीजापुर में नक्सली हमला, बीजापुर में नक्सलियों ने दो लोगों की की हत्या, मुठभेड़ में उप निरीक्षक घायल – naxalites kill two people in bijapur sub- inspector injured in encounter

बीजापुर में नक्सली हमला, बीजापुर में नक्सलियों ने दो लोगों की की हत्या, मुठभेड़ में उप निरीक्षक घायल – naxalites kill two people in bijapur sub- inspector injured in encounter

Share this News

[ad_1]

बीजापुर जिले में नक्सलियों ने एक प्रतिबंधित संगठन के सदस्य के भाई समेत दो लोगों की कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस और नक्सलियों की मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। बीजापुर जिले में नक्सलियों ने एक प्रतिबंधित संगठन के सदस्य के भाई समेत दो लोगों की कथित तौर पर हत्या कर दी ।

 

27f43884-8b37-4483-97ea-f7cc135d92af.
प्रतिकात्मक इमेज

हाइलाइट्स

  • बीजापुर जिले में नक्सलियों ने एक प्रतिबंधित संगठन के सदस्य के भाई समेत दो लोगों की कथित तौर पर हत्या कर दी
  • बीजापुर जिले में नक्सलियों ने एक प्रतिबंधित संगठन के सदस्य के भाई समेत दो लोगों की कथित तौर पर हत्या कर दी
  • सुरक्षाकर्मियों को देखते ही नक्सली जल्द ही घने जंगलों में भाग गए
बीजापुर: छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में रविवार को नक्सलियों और सुरक्षा बलों के बीच हुई गोलीबारी में एक उपनिरीक्षक घायल हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस महानिरीक्षक (बस्तर रेंज) सुंदरराज पी. ने बताया कि तररेम थाना क्षेत्र के तररेम-चिनागेलूर मार्ग पर शाम करीब सात बजे मुठभेड़ शुरू हुई जब एक टीम तलाशी अभियान पर निकली हुई थी। उन्होंने कहा कि हालांकि सुरक्षाकर्मियों को देखते ही नक्सली जल्द ही घने जंगलों में भाग गए।

आईजी ने कहा, “तररेम थाने में तैनात उप निरीक्षक राजेश सूर्यवंशी को घटना में मामूली चोटें आई हैं।” उन्होंने कहा कि स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) और कमांडो बटालियन फॉर रेसोल्यूट एक्शन (कोबरा) की एक संयुक्त टीम इलाके में तलाशी अभियान चला रही है।
Kashmiri Pandit Murder: उनके दो छोटे बच्चे हैं, अब सब खत्म हो गया… कृष्ण पूरन भट की हत्या से घर पर कोहराम
दो लोगों की हत्या
वहीं, बीजापुर जिले में नक्सलियों ने एक प्रतिबंधित संगठन के सदस्य के भाई समेत दो लोगों की कथित तौर पर हत्या कर दी । पुलिस ने रविवार को इसकी जानकारी दी । बस्तर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी ने बताया कि गंगालूर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पेडाकोरमा और पुस्नार गांवों में नक्सलियों द्वारा कथित तौर पर दो लोगों की हत्या किये जाने की सूचना मिली।

ये भी है सेना का स‍िपाही, द‍िखाया गजब का शौर्य, आतंक‍ियों की गोल‍ियां खाने के बाद भी नहीं हटा पीछे, देखें वीड‍ियो

अधिकारी ने कहा कि मृतकों में से एक माना जा रहा है कि प्रतिबंधित संगठन की गंगालूर क्षेत्र समिति के सचिव दिनेश मोदियाम का भाई राजू पोडियामी है, जबकि दूसरे व्यक्ति की पहचान दुला कोडमे के रूप में हुई है।उन्होंने कहा कि पिछले साल दिनेश मुदियाम ने संगठन में आंतरिक लड़ाई में सहयोगी विज्जा मोदियाम की हत्या कर दी थी।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

[ad_2]

Source link

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..