बिहार पुलिस का चला बुलडोजर,Bulldozer of Bihar Police

बिहार पुलिस का चला बुलडोजर,Bulldozer of Bihar Police

Share this News

[ad_1]

छपरा: छपरा में पुलिस ने फरार मनचले के घर पर बुलडोजर चलवाया है। दरअसल, 27 सितंबर 2021 को बाइक पर जा रही महिला के साथ कुछ मनचलों ने रोककर छेड़छाड़ की थी। साथ ही इस वारदात का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था।

पुलिस ने खुद संज्ञान लेकर एफआईआर दर्ज कराई
घटना के 10-12 दिनों बाद यह वीडियो आस-पास के इलाके में वायरल हो गया था। वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आ गई और एसपी संतोष कुमार के निर्देश पर गठित टीम ने इस पूरे मामले का पर्दाफाश करते हुए 4 आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया। इस वारदात में महिला की पहचान नही हो सकी , लेकिन आरोपी पकड़े गए। पुलिस को भी महिला की तरफ से भी कोई शिकायत नहीं मिली थी। मगर यह वीडियो राज्य की कानून व्यवस्था को चुनौती दे रहा था। इस मामले में पुलिस ने खुद ही संज्ञान में लेते हुए दरियापुर थाने में मामला दर्ज किया था।

एक आरोपी अब तक है फरार
सारण जिला के पुलिस कप्तान संतोष कुमार ने जांच के बाद वीडियो बनाने की जगह की पहचान की। ये वायरल वीडियो दरियापुर थाना क्षेत्र के सरैया गांव जाने वाले रास्ते का निकला। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों की गिरफ्तारी की।
Rajasthan Crime news : दौसा पुलिस की गिरफ्त से भागा युवक 12 दिन बाद पकड़ा गया, भरतपुर में युवक की पिटाई का वीडियो वायरल
मगर एक आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर था। एक साल बाद फरार आरोपी ग्राम अकिलपुर के रहने वाले धर्मेंद्र कुमार के घर पर दरियापुर पुलिस ने बुलडोजर चला दिया।

बिहार में जानलेवा वाहन चेकिंग! बिना हेलमेट देख पहले मारी लाठी… फिर धक्का मार सड़क पर गिराया

घटना की पुनरावृत्ति रोकने के लिए कार्रवाई
सारण के एसपी संतोष कुमार ने बताया कि यह घटना शर्मसार करने वाली थी और पुलिस ने इसमें त्वरित कार्रवाई कर आखरी बचे आरोपी के खिलाफ प्रभावी कुर्की की है ताकि भविष्य में ऐसी घटना की पुनरावृत्ति न हो सके।

[ad_2]

Source link

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..