बांग्लादेश में विमान हाईजैक करने की कोशिश, गनमैन अभी भी फ्लाइट में मौजूद

Share this News

बांग्लादेश में एक विमान अपहरण की कोशिश की गई. जिसके चलते विमान को आपातकालीन स्थिति में ढाका के पास चटगांव एअरपोर्ट पर उतारा गया. हाईजैकिंग की इस कोशिश के दौरान एक शख्स बंदूक के साथ विमान के कॉकपिट में घुसने की कोशिश भी की.

बांग्लादेश एयरलाइंस के विमान को चटगांव के शाह अमानत अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग कराई गई. प्रत्यक्षदर्शियों और हवाईअड्डे के अधिकारियों के अनुसार, यह विमान दुबई से चटगांव होते हुए ढाका जा रहा था. रविवार की शाम करीब 5:40 बजे उसे चटगांव हवाई अड्डे पर उतारा गया.

अपुष्ट रिपोर्ट के मुताबिक एक बंदूकधारी ने कॉकपिट में घुसकर कमान संभालने की कोशिश की. इसके बाद विमान को आपातकालीन लैंडिंग कराई गई जबकि मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि सभी यात्री विमान उतरने के बाद उतार लिए गए, लेकिन बंदूकधारी और चालक दल के दो सदस्य अभी भी विमान में हैं.

पुलिस और रैपिड एक्शन बटालियन ने रनवे को चारों तरफ से घेर लिया है. फ्लाइट को शाम 5 बजकर 15 मिनट पर चटगांव में उतरा गया. एअरपोर्ट प्रबंधक ने कहा कि विमान को अपहरण कर लिया गया है, लेकिन इसके अलावा वो कुछ नहीं बता पाए. यह विमान बोइंग 737-8 है.

@विचारोदय

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा। इंदौर में युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय को घेरा..