बांग्लादेश में एक विमान अपहरण की कोशिश की गई. जिसके चलते विमान को आपातकालीन स्थिति में ढाका के पास चटगांव एअरपोर्ट पर उतारा गया. हाईजैकिंग की इस कोशिश के दौरान एक शख्स बंदूक के साथ विमान के कॉकपिट में घुसने की कोशिश भी की.

बांग्लादेश एयरलाइंस के विमान को चटगांव के शाह अमानत अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग कराई गई. प्रत्यक्षदर्शियों और हवाईअड्डे के अधिकारियों के अनुसार, यह विमान दुबई से चटगांव होते हुए ढाका जा रहा था. रविवार की शाम करीब 5:40 बजे उसे चटगांव हवाई अड्डे पर उतारा गया.

अपुष्ट रिपोर्ट के मुताबिक एक बंदूकधारी ने कॉकपिट में घुसकर कमान संभालने की कोशिश की. इसके बाद विमान को आपातकालीन लैंडिंग कराई गई जबकि मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि सभी यात्री विमान उतरने के बाद उतार लिए गए, लेकिन बंदूकधारी और चालक दल के दो सदस्य अभी भी विमान में हैं.

पुलिस और रैपिड एक्शन बटालियन ने रनवे को चारों तरफ से घेर लिया है. फ्लाइट को शाम 5 बजकर 15 मिनट पर चटगांव में उतरा गया. एअरपोर्ट प्रबंधक ने कहा कि विमान को अपहरण कर लिया गया है, लेकिन इसके अलावा वो कुछ नहीं बता पाए. यह विमान बोइंग 737-8 है.

@विचारोदय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here