पुलवामा में कैसे हुआ हमला पता लगाने जाएगी एनआईए की टीम

Share this News

भारत प्रशासित कश्मीर के पुलवामा ज़िले में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए चरमपंथी हमले की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) करेगी.

गुरुवार को हुए इस हमले के बाद केंद्र सरकार ने जांच की जिम्मेदारी एनआईए को सौंपी थी. इस टीम में फ़ॉरेंसिक एक्सपर्ट्स और आईजी रैंक के एक अधिकारी के साथ कई वरिष्ठ अधिकारी शामिल हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक केंद्र सरकार के निर्देश के बाद राष्ट्रीय जांच एजेंसी की एक टीम शुक्रवार सुबह दिल्ली से श्रीनगर के लिए रवाना होगी.

इस बीच, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि उन्होंने पुलवामा हमले के बारे में गृह मंत्री राजनाथ सिंह और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों से बात की है.

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि जो भी संभव होगा, वो कार्रवाई की जाएगी.

हम अपनी जिम्मेदारियों को अच्छी तरह समझते हैं और देश की जनता को यह भरोसा देते हैं कि इस घटना जो भी कार्रवाई करना आवश्यक है , उसे करने में हम कोई कसर नहीं छोड़ेंगे

@rajnath

@vicharodaya

CBSE 10th क्लास के सैंपल पेपर जारी,ऐसे करें डाउनलोड Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा।