नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे चन्द्र शेखर आजाद

    आजाद फिलहाल हिरासत में हैं और अस्पताल में भर्ती हैं. उन्होंने ऐलान किया है कि वे नरेंद्र मोदी के खिलाफ अगला चुनाव लड़ेंगे.

    Advertisement

    भीम आर्मी के अध्यक्ष ने कहा है कि वह लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ उतरेंगे. बकौल चंद्रशेखर, ‘पहले तो अपने संगठन से कोई मजबूत प्रत्याशी उतारने का प्रयास करेंगे और प्रत्याशी न मिलने पर वे खुद मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने बुधवार को जारी एक वीडियो में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि कल (मंगलवार) देवबंद में उनकी पदयात्रा उन्हीं के इशारे पर रोकी गई थी. उन्होंने कहा, “हमारे पास पदयात्रा की इजाजत थी लेकिन प्रशासन और सरकार इस बात को लेकर झूठ फैला रहे हैं.”

    चंद्रशेखर ने कहा, “15 मार्च को दिल्ली में बहुजन हुंकार रैली होगी. इसमें बड़ी संख्या में लोग भाग लेंगे. चाहे जो इसे रोकने का प्रयास करे, अब यह रुकेगी नहीं.” चंद्रशेखर ने कहा, “लोकसभा चुनाव में मायावती को पूरा समर्थन दिया जाएगा. अखिलेश यादव को अभी प्रमोशन में आरक्षण के मुद्दे पर अपना रुख साफ करना होगा. सपा संरक्षक मुलायम सिंह अपने बयान से लोगों में भ्रम पैदा कर रहे हैं.”

    आपको बता दें कि भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर को पुलिस ने मंगलवार को देवबंद में गिरफ्तार कर लिया. उन पर आचार संहिता उल्लंघन का आरोप है. बाद में उनकी तबीयत खराब होने पर मेरठ इलाज के लिए भेज दिया गया. बुधवार को प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अस्पताल में उनसे मुलाकात किया.

    @vicharodaya

    Advertisement
    Advertisement

    Leave a Reply

    %d bloggers like this: