दिनदहाड़े अपराधियों नें वाहन में लगायी आग,वाहन मालिक को किराए की बात के बहाने बुलाया

    0
    541
    Share this News

    अपराधियों का मनोबल इतना चरम पर है कि दिनदहाड़े वाहन मालिक को किराए की बात के बहाने अपहरण कर धमकी देते हुए दरवाजे पर खड़ी गाड़ी भी मंगवा लेता है। वाहन मालिक के साथ लूट पाट व मारपीट भी कर लेते हैं। दिन दहाड़े दो वाहनों में आग भी लगा दी जाती है।

    भोपाल में बेकाबू संक्रमण आधे को नहीं पता- कोरोना कैसे हुआ अब तक 13244 पॉजिटिव,आज 262 नए केस मिले

    बावजूद इसके पुलिस को घटना के बारे में कोई अता-पता नहीं है। मज़े की बात तो यह है कि उक्त घटना को लेकर महज़ एक अदद एफआईआर के लिए भी पीड़ित को दर-दर भटकना पड़ रहा है। बताते चलें कि लगभग दो हफ्ते पुर्व ३० अगस्त को नवादा सीमापर निवासी वाहन मालिक रुपक पासवान के मोबाइल पर गाड़ी भाड़े की बात को लेकर पिढौली नयाटोल निवासी पप्पू कुंवर के पुत्र नेपो उर्फ दिलखुश कुंवर का फोन आया।

    वाहन मालिक ने बताया कि फोन करने वाले युवक नें गाड़ी भाड़े की बात करने हेतु वाहन मालिक को दरगाहपुर चौक पर बुलाया। तत्पश्चात अपराधियों नें दिनदहाड़े हथियार लहराते हुए उक्त वाहन मालिक को गंगा वाया नदी किनारे ले गया। जहां मारपीट करते हुए गोली मारने की धमकी देकर अल्टो कार मंगवाने को कहा। बेवश युवक नें अपने घर फोन कर कहा कि एक लड़का जा रहा है अल्टो की चाभी दे देना।

    शनिवार से फि‍र चलेगी रेवांचल स्पेशल, इंदौर के लिए भी मिली ट्रेन

    View this post on Instagram

    भोपाल में आबकारी विभाग लगातार शराब तस्करी के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। जिसके चलते टीम ने गुरुवार दोपहर पूर्व मंत्री के होटल से बड़ी मात्रा में अवैध शराब जब्त की। बता दें पूर्व मंत्री सरताज सिंह का होटल हबीबगंज रेलवे स्टेशन के सामने स्थित है।आबकारी विभाग की टीम ने मौके पर दबिश देकर दो आरोपी और ट्रक को जब्त किया गया है। मामले में होटल प्रबंधन का कहना है कि हम लोगों को कोई जानकारी नहीं है। वहीं पुलिस ने मौके से 20 शराब की पेटियों के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी कबाड़ से भरे ट्रक से शराब पुखराज होटल से सोम ग्रुप के किसी बंद बार में सप्लाई करते थे। मामले में होटल प्रबंधन से संपर्क करने का प्रयास करने पर पुखराज होटल का यह हिस्सा, जिसमे बार स्थित है, किसी रोहित नाम के व्यक्ति को किराए पर दिया गया है। वही इसका संचालन करता था। होटल प्रबंधन द्वारा उपलब्ध कराया गया रोहित का नंबर बंद आ रहा है। . . . Follow for regular updates ➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖ @vicharodaya . . . #vicharodayaonlinekhabri #vicharodaya #bhopalupdates #bhopalinfo #bhopalnews #bhopalnewsupdate @bhopali_lock_down @trendinginbhopal @bhopali_epic_memes @bhopal_news_official @bhopal_news

    A post shared by Vicharodaya (@vicharodaya) on

    अनलॉक-4 में मिली 100 लोगों के साथ दुर्गा उत्सव मनाने की छूट

    तभी फ़ौरन दो अपराधी मेरे हीं बाईक से मेरे घर के लिए रवाना हुए, और कुछ देर बाद कार लेकर नदी किनारे आ पहुंचा। इस बीच अपराधियों नें वाहन मालिक के जेब के सारे रूपए व अन्य सामान छीन लिया। बेरहमी से मारपीट के कारण वाहन मालिक वहां अधमरा पड़ा रहा और अपराधियों की टोली के बीच शराब का दौर चलने लगा। इसी बीच मौके का फायदा उठाकर वाहन मालिक वहां से भाग खड़ा हुआ। तत्पश्चात किसी तरह घर पहुंच कर सारी आपबीती बताई। वहीं परिजनों नें उक्त घायल युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

    https://youtu.be/r04CXTryGPw

    भोपाल के बड़े तलाब में कुदा युवक 20 से ज्यादा गोताखोर नही बचा पाए जान

    इलाज के बाद जब वाहन मालिक बछवाड़ा थाने जाकर लिखित आवेदन दिया तो , वहां की पुलिस नें मामला तेघरा थाना क्षेत्र के होने की बात बता बैरंग वापस लौटा दिया। अब पिछले दो हफ्ते से पीड़ित बछवाड़ा व तेघरा थाना का चक्कर लगा रहा है। इसी बीच बुधवार को अपराधियों नें गोदना गांव के समीप एन एच २८ पर लाकर अल्टो कार में आग लगा दी है।