तैमूर अली खान’ को गोद में लेकर ‘केदारनाथ’ के प्रमोशन पर पहुंचीं सारा अली खान, भाई-बहन की Photo हुईं वायरल

Share this News

सारा अली खान ‘तैमूर’ के साथ पहुंची फिल्म प्रमोशन के लिए

सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ 7 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. सैफ अली खान और अमृता सिंह की बिटिया सारा अली खान जी-जान से फिल्म के प्रमोशन में जुटी हैं. सारा अली खान हाल ही में ‘केदारनाथ’ के को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत के साथ ‘सा रे गा मा पा’ के सेट पर प्रमोशन के लिए पहुंचीं. खास यह कि फिल्म प्रमोशन के समय उनके छोटे भैया तैमूर अली खान उनके साथ थे. जी हां, सारा अली खान ‘सा रे गा मा पा’ पर तैमूर डॉल के साथ पहुंची थीं.

सारा अली खान ‘सा रे गा मा पा’ पर फिल्म के प्रमोशन के लिए सुशांत सिंह राजपूत के साथ आई थीं. लेकिन दिलचस्प रहा तैमूर डॉल का उनकी गोद में होना. इस एपिसोड की शूटिंग की कुछ तस्वीरें रिलीज हुई हैं. इन तस्वीरों में सारा अली खान गोद में तैमूर डॉल नजर आ रही है. हालांकि इस एपिसोड से जुड़े ज्यादा डिटेल अभी आ नहीं सके हैं. लेकिन तैमूर अली खान की लोकप्रियता का इशारा यहां भी मिल जाता है.

‘केदारनाथ’ सारा अली खान की डेब्यू फिल्म है, और फिल्म की शूटिंग के दौरान कई तरह के विवाद हुए थे, जिसकी वजह से ये कई बार अधर में ही लटक गई थी. लेकिन आखिरकार ये रिलीज होने जा रही है. सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की ‘केदारनाथ’ को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया है.

सारा अली खान की दूसरी फिल्म ‘सिम्बा’ है. जिसमें वे रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी, और ‘सिम्बा’ को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है.

@उन्नति

CBSE 10th क्लास के सैंपल पेपर जारी,ऐसे करें डाउनलोड Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा।