सारा अली खान ‘तैमूर’ के साथ पहुंची फिल्म प्रमोशन के लिए

Advertisement

सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ 7 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. सैफ अली खान और अमृता सिंह की बिटिया सारा अली खान जी-जान से फिल्म के प्रमोशन में जुटी हैं. सारा अली खान हाल ही में ‘केदारनाथ’ के को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत के साथ ‘सा रे गा मा पा’ के सेट पर प्रमोशन के लिए पहुंचीं. खास यह कि फिल्म प्रमोशन के समय उनके छोटे भैया तैमूर अली खान उनके साथ थे. जी हां, सारा अली खान ‘सा रे गा मा पा’ पर तैमूर डॉल के साथ पहुंची थीं.

सारा अली खान ‘सा रे गा मा पा’ पर फिल्म के प्रमोशन के लिए सुशांत सिंह राजपूत के साथ आई थीं. लेकिन दिलचस्प रहा तैमूर डॉल का उनकी गोद में होना. इस एपिसोड की शूटिंग की कुछ तस्वीरें रिलीज हुई हैं. इन तस्वीरों में सारा अली खान गोद में तैमूर डॉल नजर आ रही है. हालांकि इस एपिसोड से जुड़े ज्यादा डिटेल अभी आ नहीं सके हैं. लेकिन तैमूर अली खान की लोकप्रियता का इशारा यहां भी मिल जाता है.

‘केदारनाथ’ सारा अली खान की डेब्यू फिल्म है, और फिल्म की शूटिंग के दौरान कई तरह के विवाद हुए थे, जिसकी वजह से ये कई बार अधर में ही लटक गई थी. लेकिन आखिरकार ये रिलीज होने जा रही है. सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की ‘केदारनाथ’ को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया है.

सारा अली खान की दूसरी फिल्म ‘सिम्बा’ है. जिसमें वे रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी, और ‘सिम्बा’ को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है.

@उन्नति

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply