Share this News

करीना कपूर खान यूं तो सोशल मीडिया पर मौजूद नहीं है लेकिन इसके बावजूद वे सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वे अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर भी रहती हैं. जब भी उनकी कोई तस्वीर वायरल होती है तो कई ट्रोलर्स उन पर निशाना जरुर साधते हैं. करीना कपूर खान जल्द ही अरबाज़ खान के वेब शो पिंच में नज़र आने वाली हैं. इस शो के टीज़र में करीना अपने आप से जुड़े कई मीन ट्वीट्स पढ़ते हुए नज़र आईं और उन पर प्रतिक्रियाएं भी दीं. एक ट्रोल ने उनके लिए लिखा – तैमूर भूखा मर रहा है. अरबाज ने उन्हें जब ये ट्वीट सुनाया तो करीना ने भी करारा जवाब देते हुए कहा, वो बेचारा भूखा नहीं मर रहा है. मुझे लगता है कि कुछ ज्यादा ही खा रहा है आजकल, मोटा लग रहा है.

इससे पहले ट्रोलर्स ने ट्वीट में करीना को आंटी भी कहा था और उन्हें हिदायत दी गई कि उन्हें अपनी उम्र के हिसाब से कपड़े पहनने चाहिए. इन ट्वीट्स पर प्रतिक्रिया देते हुए करीना ने कहा था, ‘कई लोग सेलेब्रिटीज़ की फीलिंग्स को लेकर बेहद खराब रवैया रखते हैं. मानो एक्टर के तौर पर हमारी कोई फीलिंग्स ही ना हो. हमें सब सहना पड़ता है.’इससे पहले भी करीना ने 2016 में दिए गए एक इंटरव्यू में कहा था कि लोग अब एक्टर्स की इज्जत नहीं करते हैं. उन्होंने कहा था, ‘पहले कलाकारों की इज्जत हुआ करती थी लेकिन अब मैं देखती हूं कि अब ऐसा नहीं है.


वर्कफ्रंट की बात की जाए तो करीना फिलहाल अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज़ में काम कर रही हैं. इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में है. ये कहानी दो कपल के बारे में है जिन्हें प्रेग्नेन्सी के मुद्दे को झेलना पड़ता है. ये फिल्म 6 सितंबर को रिलीज़ होगी. इसके अलावा करीना करण जौहर की मल्टीस्टारर पीरियड फिल्म तख्त में भी काम कर रही हैं.

https://youtu.be/eiAHZS6JeOE

@vicharodaya