ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी और बेंगलुरु रिसेप्शन के दौरान दीपिका ने जो साड़ी पहनी थी उनकी सारी रेप्लिका डिजाइन बिक चुकी हैं. फैन्स मार्केट में नए स्टॉक के आने का इंतजार कर रहे हैं.
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंध चुके हैं. हाल ही में दोनों बेंगलुरु का रिसेप्शन खत्म कर मुंबई वापस आए. यहां पर फैमिली और दोस्तों के लिए दो और पार्टियां प्लान की गई हैं. शादी और बेंगलुरु रिसेप्शन पार्टी के दौरान दीपिका और रणवीर का लुक काफी चर्चा में रहा. दीपिका, अंगाड़ी गैलेरिया की डिजाइन और सब्यसाची द्वारा स्टाइल किए हुए आउटफिट में नजर आईं. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के दौरान दीपिका ने जो साड़ी पहनी थी उनकी सारी रेप्लिका डिजाइन बिक चुकी हैं.

Advertisement

शादी के बाद दीपवीर ने इंस्टाग्राम पर शादी के दौरान की फोटोज शेयर कीं. फैन्स बेसब्री से फोटोज का इंतजार कर रहे थे. शादी के खूबसूरत तस्वीरों पर दीपवीर को फैन्स और फिल्मीं स्टार्स द्वारा खूब तारीफें मिलीं. दोनों के आउटफिट ने सभी को दिवाना कर दिया.दीपिका ने जो साड़ी शादी और रिसेप्शन के दौरान पहनी थी उसकी सारी रेप्लिका डिजाइन काफी तेजी से बिक गईं हैं. इनकी कीमत 2-3 लाख बताई जा रही है. स्टॉक खत्म हो चुका है और फैन्स नए स्टॉक की तैयारी कर रहे हैं.
बता दें कि कोंकणी शादी के लिए दीपिका ने जरी कांजीवरम साड़ी पहनी थी जिसे सब्यसाची ने डिजाइन किया था. इसके बाद बेंगलुरु रिसेप्शन पार्टी के वक्त वे गोल्डेन कांजीवरम साड़ी पहनी नजर आईं. इसके अलावा रणवीर के लुक की भी काफी प्रशंसा हुई.
अब दोनों सितारों ने मुंबई में 29 नवंबर को परिवार और करीबी रिश्तेदारों के लिए रिसेप्शन पार्टी रखी है. इसके बाद अपने करीबी दोस्तों और बॉलीवुड के साथियों के लिए 1 दिसंबर को अलग से रिसेप्शन पार्टी प्लान की गई है.

शादी के सभी फंक्शन खत्म होने के बाद दोनों सितारे अपने काम में दोबारा मशगूल हो जाएंगे. रणवीर सिंह फिल्म सिंबा के प्रमोशन में बिजी हो जाएंगे. सिंबा साल के अंत में रिलीज हो रही है. फिल्म में पहली बार रणवीर सिंह एक पुलिसवाले का रोल प्ले करते नजर आएंगे. वहीं, दीपिका की बात करें तो उनका अगल प्रोजेक्ट मेघना गुलजार के साथ होगा. इसकी शूटिंग मार्च, 2019 से शुरू होगी.

@उन्नति

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply