Share this News

पुलवामा हमले को लेकर इमरान खान के सबूत मांगने पर वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि हमले की जिम्मेदारी लेने वाला पाकिस्तान में बैठा है, इससे ज्यादा और क्या सबूत चाहिए।

पुलवामा हमले को लेकर इमरान खान के सबूत मांगने पर वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि ‘हमले की जिम्मेदारी लेने वाला पाकिस्तान में बैठा है, इससे ज्यादा और क्या सबूत चाहिए।’ उन्होंने कहा कि ‘JeM ने पुलवामा हमले की साजिश को खुद कबूला है और JeM के आतंकी बहावलपुर में बैठे हैं। खुद JeM चीफ पाकिस्तान में है। इससे ज्यादा और क्या सबूत चाहिए?’

प्रेस कॉन्फ्रेंस में वित्त मंत्री ने कहा कि ‘पूरा विश्व जब इस घटना की निंदा कर रहे है तो उम्मीद थी कि पाकिस्तान के वजीरे आजम भी इसकी निंदा करते, पीड़ित परिवारों के साथ संवेदना दिखाते लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

उन्होंने निंदा करने की औपचारिकता भी नहीं दिखाई।’ अरुण जेटली ने इमरान खान पर हमला करते हुए कहा कि ‘वो अपने घर में देखें, उन्हें सबूत मिल जाएंगे।’

*भारत ने पाकिस्तान को लगाई एक और लताड़..*
https://youtu.be/4SWQeDFU8Fs

बता दें कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने मंगलवार को कहा कि भारत उन्हें पुलवामा हमले को लेकर अगर सबूत सौंपेगा तो उनकी सरकार एक्शन जरूर लेगी। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि भारत ने पुलवामा हमले को लेकर पाकिस्तान पर बिना किसी सबूत के आरोप लगाए थे। जिसके बाद वित्त मंत्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में इमरान खान पर पलटवार किया। अरुण जेटली ने कहा कि कल (सोमवार) को हुई मुठभेड़ में मारे गए तीन आतंकियों में से 2 पाकिस्तानी ही थी।

@vicharodaya