पुलवामा हमले को लेकर इमरान खान के सबूत मांगने पर वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि हमले की जिम्मेदारी लेने वाला पाकिस्तान में बैठा है, इससे ज्यादा और क्या सबूत चाहिए।

Advertisement

पुलवामा हमले को लेकर इमरान खान के सबूत मांगने पर वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि ‘हमले की जिम्मेदारी लेने वाला पाकिस्तान में बैठा है, इससे ज्यादा और क्या सबूत चाहिए।’ उन्होंने कहा कि ‘JeM ने पुलवामा हमले की साजिश को खुद कबूला है और JeM के आतंकी बहावलपुर में बैठे हैं। खुद JeM चीफ पाकिस्तान में है। इससे ज्यादा और क्या सबूत चाहिए?’

प्रेस कॉन्फ्रेंस में वित्त मंत्री ने कहा कि ‘पूरा विश्व जब इस घटना की निंदा कर रहे है तो उम्मीद थी कि पाकिस्तान के वजीरे आजम भी इसकी निंदा करते, पीड़ित परिवारों के साथ संवेदना दिखाते लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

उन्होंने निंदा करने की औपचारिकता भी नहीं दिखाई।’ अरुण जेटली ने इमरान खान पर हमला करते हुए कहा कि ‘वो अपने घर में देखें, उन्हें सबूत मिल जाएंगे।’

*भारत ने पाकिस्तान को लगाई एक और लताड़..*

बता दें कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने मंगलवार को कहा कि भारत उन्हें पुलवामा हमले को लेकर अगर सबूत सौंपेगा तो उनकी सरकार एक्शन जरूर लेगी। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि भारत ने पुलवामा हमले को लेकर पाकिस्तान पर बिना किसी सबूत के आरोप लगाए थे। जिसके बाद वित्त मंत्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में इमरान खान पर पलटवार किया। अरुण जेटली ने कहा कि कल (सोमवार) को हुई मुठभेड़ में मारे गए तीन आतंकियों में से 2 पाकिस्तानी ही थी।

@vicharodaya

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply