अनलॉक-4 में प्रदेश में अब दुर्गा उत्सव मनाने की छूट मिल गई है। सार्वजनिक पंडालों में दुर्गा प्रतिमाएं स्थापित होंगी और बाकी धार्मिक आयोजन अधिकतम 100 लोगों के साथ हो सकेंगे।

Advertisement

Capture

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को कोरोना स्थिति की समीक्षा बैठक में यह बात कही। अब जिलों के कलेक्टर इस संबंध में आदेश जारी करेंगे।

शनिवार से फि‍र चलेगी रेवांचल स्पेशल, इंदौर के लिए भी मिली ट्रेन

दुर्गा उत्सव आयोजन में इसकी सख्ती रहेगी कि कोरोना से बचाव की सभी सावधानियों जैसे- सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क तथा सैनिटाइजर का उपयोग अनिवार्य रूप से करना होगा।

View this post on Instagram

भोपाल की कलियासोत पहाड़ी पर स्थित पं.खुशीलाल शर्मा आयुर्वेदिक चिकित्सा महाविद्यालय के गेट पर लगे एसबीआई के एटीएम में चोर घुस गए। इस दौरान चोरी का एक नया तरीका सामने आया। बता दें पुलिस से बचने के लिए आरोपियों ने पीपीई किट पहनी हुई थी। इसकी सूचना पुलिस को हैदराबाद से मिली थी। सूचना के आधार पर पुलिस की टीम एटीएम चेक करने गई थी। परंतु चूनाभट्‌टी पुलिस के पहुंचते ही आरोपी फरार हो गए थे। . . . . Follow for regular updates ➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖ @vicharodaya . . . #vicharodayaonlinekhabri #atm #atmbhopal #bhopalatmtheif #khushilalbhopal @bhopali_lock_down @trendinginbhopal @hellobhopal @trendinginbhopal @bhopal_the_city_of_lakes @bhopal_news @bhopal_news_official

A post shared by Vicharodaya (@vicharodaya) on

प्रतिमा विसर्जन के संबंध में समयानुसार गाइडलाइन बाद में जारी की जाएगी।

 

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply