अनपढ़ की जगह पढ़े लिखे प्रत्याशी से होगा बदलाव??

Share this News

अनपढ़ होने पर भी पूरे देश में विधायकों की औसत कमाई आम आदमी से कई गुना अधिक है। यूं तो अगर अपने देश की राजनीति के बारे में बात की जाए तो उनके क्या कहने

मध्यप्रदेश में होने वाले 2018 के चुनाव इस बार खास और भी इसीलिए बन जाते है क्योंकि इस बार यंग जनरेशन को देखते हुए सभी पार्टियों ने अपने पड़े लिखे प्रत्याशियों को मैदान में उतार है जिसमे इंजीनियर,डॉ,आईपीएस,वकील, इत्यादि शामिल है

मुद्दा उठा रहा था कि जब अशिक्षित, संवेदनहीन, आपराधिक पृष्ठभूमि के नेता सदन में बैठेंगे तो उसकी छाप तो दिखाई ही देगी। इनकी जगह पर यदि संवेदनशील और पढ़े-लिखे लोग जनप्रतिनिधि बने तो स्थितियां बेहतर होंगी। एक स्वर से कहा कि नहीं बदले नेता तो जनता मजबूर कर देगी। अब जागरूक युवा राजनीति में रुचि ले रहे हैं, गंदगी साफ होकर रहेगी।

एक रिपोर्ट के अनुसार मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस पार्टी ने 7 डॉक्टर, 27इंजीनियर ,63 वकील ,9 ग्रेजुएट नेताओ को प्रत्याशी बनाया है।

एक साफ और सुरक्षित सरकार को चुनने के लिए अपने मतदान केंद्र में 28 नवम्बर को वोट देने जरूर जाए।

@शिखा विश्वकर्मा_विचारोदय

CBSE 10th क्लास के सैंपल पेपर जारी,ऐसे करें डाउनलोड Bhopal: आशा कार्यकर्ता से 7000 की रिश्वत लेते हुए बीसीएम गिरफ्तार Vaidik Watch: उज्जैन में लगेगी भारत की पहली वैदिक घड़ी, यहां होगी स्थापित मशहूर रेडियो अनाउंसर अमीन सयानी का आज वास्तव में निधन हो गया है। आज 91 वर्षीय अमीन सयानी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात की पुष्टि अनेक पुत्र राजिल सयानी ने की है। अब बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन वर्ष में दो बार किया जाएगा।